सोनिया गांधी से पूछताछ, देशभर में विरोध प्रदर्शन

नेशनल हेराल्ड से जुड़े हुए मनी लॉन्डरिंग मामले की जाँच के चलते सोनिया गाँधी गुरूवार २१ जुलाई को इडी कार्यालय पहुंचे, उनके साथ पार्टी नेता राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेl पूछताछ के बाद ख़राब सेहत के चलते सोनिया गाँधी करीबन ३ बजे कार्यालय से निकल गईं।

 

अधिकारियों ने कहा कि ईडी ने गांधी के अनुरोध पर दिन के लिए सत्र समाप्त कर दिया क्योंकि वह कोविड ​​​​-19 से उबर रही हैं। हालांकि, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इन दावों पर समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि कांग्रेस प्रमुख से “दो-तीन घंटे तक पूछताछ की गई, जिसके बाद ईडी के अधिकारियों ने उन्हें जाने की अनुमति दे दी क्योंकि उनके सवाल खत्म हो गए थे। वह दोपहर 12 बजे ईडी कार्यालय पहुंची जिसके बाद 12:30 बजे उनसे पूछताछ शुरू हुई थी।

 

गांधी परिवार और ईडी कार्यालय के बीच में तानातानी

प्रियंका गांधी को पूछताछ कक्ष से दूर एजेंसी के ‘प्रवर्तन भवन’ मुख्यालय में रहने की अनुमति दी गई, ताकि स्वास्थ्य संबंधी समस्या के मामले में वह अपनी 75 वर्षीय मां के साथ रह सकें, जो हाल ही में कोविड-19 से ठीक हुई हैं।

 

To continue reading visit - https://newsdiggy.com/sonia-gandhi-national-herald-case-%e0%a4%b8%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%a7%e0%a5%80/