टी-20 विश्व कप की हार के बाद अब न्यूजीलैंड के साथ भिड़ेगा भारत

 

भारत और न्यूजीलैंड दोनों ने न्यूजीलैंड 2022 के आगामी भारत दौरे के लिए अपने दस्तों की घोषणा कर दी है। भारत का नेतृत्व एकदिवसीय श्रृंखला में शिखर धवन और टी20 श्रृंखला में हार्दिक पांड्या करेंगे। न्यूज़ीलैंड का नेतृत्व केन विलियमसन दोनों ODI और T20I श्रृंखला में करेंगे।

 

टी-20 मैच के कप्तान होंगे ऑलराउंडर पांड्या

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की आगामी , जहां टीम स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलेगी, कई प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटरों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा और यह टीम के लिए मार्ग प्रशस्त कर सकती है। 2024 में अगले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए ये मैच भारत के लिए एक नया दृष्टिकोण बन सकते हैं।

 

हार्दिक की नेतृत्व शैली सर्वविदित है, जब से उन्होंने आईपीएल में अपने पहले सीज़न में गुजरात टाइटन्स को जीत दिलाई। भारतीय टीम में तेज गेंदबाज उमरान मलिक भी हैं, जिन्होंने आईपीएल में अपनी गति और सटीकता से क्रिकेट प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। संजू सैमसन और शुभमन गिल की पसंद से टीम में और ताजगी आएगी, जो पहले से ही सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत जैसे मजबूत हाथों का दावा करती है।

 

काफी रोमांचक होगा ये दौरा: हार्दिक

आगामी श्रृंखला के बारे में बोलते हुए, कप्तान पांड्या सकारात्मक दिखे और कई युवाओं को भारत की टी20 टीम में नियमित स्थान के लिए दावा करने का अवसर मिलने की संभावना से उत्साहित थे।आगामी श्रृंखला के बारे में बोलते हुए, कप्तान पांड्या सकारात्मक दिखे और कई युवाओं को भारत की टी20 टीम में नियमित स्थान के लिए दावा करने का अवसर मिलने की संभावना से उत्साहित थे।मुख्य खिलाड़ी यहां नहीं हैं।

 

To continue reading visit - https://newsdiggy.com/t20-paytm-cup-ind-vs-nz/