RCB vs CSK IPL 2023: सीएसके ने आरसीबी को 8 रनों से हराया

 

आरसीबी vs सीएसके IPL 2023: इस ब्लॉकबस्टर मैच में सोमवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक रोमांचकारी मैच देखने को मिला। इसे विराट कोहली बनाम एमएस धोनी का मुकाबला माना जा रहा था। लेकिन अंत में, यह अजिंक्य रहाणे की धमाकेदार शुरुआत, सीएसके के लिए डेवोन कॉनवे की शानदार अर्ध्द्धशतक और आरसीबी के लिए फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के तुफानी पारी खेली। यह आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा पीछा था और आरसीबी ने अविश्वसनीय काम किया, हालांकि वे 8 रन से चूक गए!

 

RCB को शुरुआत में मुस्किलो का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने पहले विराट कोहली को खोया और फिर महिपाल लॉमरोर का विकेट गवां दिया। CSK के आकाश सिंह ने कोहली को क्लीन बोल्ड कर दिया। जब तक कप्तान फाफ डु प्लेसिस और सीनियर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल क्रीज पर थे, तब तक ऐसा लग रहा था कि आरसीबी एक विशाल लक्ष्य को आसानी से पूरा कर लेगी, पर मैक्सवेल के आउट होते ही। मैच का सारा रुख CSK की तरफ झुक गया। 

 

 

इससे पहले सीएसके के बल्लेबाजों ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। अजिंक्य रहाणे ने अच्छा खेल दिखाया। टॉस हारने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों को पीटना शुुरु कर दिया। आरसीबी के गेंदबाज पूरेे मैच में कुछ खास नहीं कर पाए।

 

To continue reading visit - https://newsdiggy.com/rcb-vs-csk-%e0%a4%b8%e0%a5%80%e0%a4%8f%e0%a4%b8%e0%a4%95%e0%a5%87beat-royal-challengers-bangalore/